Sunday, 11 October 2020

RAPE YA RAJNITI....GHATIYA KOUN..

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

हैलो दोस्तों मैं आपका दोस्त भाई दीपक बंसल  एक बार फिर कटाक्ष से भरा आर्टिकल लेकर आया हूँ ! एक बार फिर शब्दो की सीमा लाँघ कर मैं कटाक्ष करूँगा ! 


तो आइये आजका आर्टिकल है समाज के एक ऐसे ग्रहणीत काम से जिसको करने वाला तो अपराधी है ही उससे बड़ा अपराधी इन सब समस्याओ  समाधान करने के बजाय उसपर राजनीती करने वाला है ! १३५ करोड़  आबादी वाला देश जिसमें रोजाना ना जाने कितने रेप, बलात्कार और फिर उनकी निर्मम हत्या जैसे ग्रहणीत काम हो रहे है ! मगर उससे हमें क्या ये तो रोज की घटनाये है ! हम तो सिर्फ उन घटनाओं की खिलाफ तभी आवाज उठाते है ! जहाँ कोई सोशल मुद्दा बनता है ! जहाँ राजनीती सक्रिय होती है ! तभी हमें याद आता है की हमें न्याय माँगना हैं ! वरना तो किसी को क्या फर्क पड़ रहा है ! बीजेपी वाले राज्य में कांग्रेस मुद्दा बनाएगी उन्हें खुद के राज्य से मतलब नहीं है ! वही कांग्रेस वाले राज्यों में बीजेपी ! सबको अपनी रोटियां सेकनी है वो भी किसी मासूम के नग्न शरीर पर ! वास्तिविक मुद्दे से किसी का कोई वास्ता नहीं है ! राहुल गाँधी भी तभी बाहर आएगा जब किसी बीजेपी राज्य में रेप होगा ! चाहे उनके राज्य राजस्थान में उससे भीषण कृत्य हो रहे है ! पर उस तरफ उनका ध्यान नहीं है ! उन्हें तो वही जाना है ! जहाँ बीजेपी राज्य है ! वास्तविक सरंक्षक हो तो पहले उन राज्यों को रेप जैसे कृत्य से मुक्त करो जहाँ आपका राज हो ! पर ऐसा कोई नहीं करेगा !





और वास्तिविकता तो यह है ! ये राजनीतिग नहीं इस कृत्य के दोषी आम जनता है ! अगर पूरी जनता जो रेप होने के बाद मोमबत्ती लेके घूमती है ! उसकी जगह उसी समय उस रेप को होने से रोके तो किसी भी इंसान में ये हिम्मत नहीं की  वो दुष्कर्म जैसा घिनोना अपराध कर सके ! सब के सब सिर्फ ये बोलके पल्ला झाड़ लेते है अपने घर का मामला थोड़ी है ! सब सिर्फ खुद की स्वार्थ सिद्धि में लगे है ! इसी तरह के कृत्य के कारण एक समय हम गुलाम बने थे ! और वास्तविकता में हम आज भी गुलाम है ! हम आज भी हमारी भावनाएँ हमारे कृत्य चंद लोगो द्वारा निर्धारित किये जाते है ! हम वही काम करते है ! जो सत्ता पर आरूढ़ लोग हमसे करवाना चाहते है ! किसी भी तरह का मुद्दा हो ये हमें बेवकूफ बना ही देते है ! SSR का मामला ही देख लो ! सबने फायदा उठाया उसका चाहे बीजेपी हो कंगना हो मीडिया हो. ! और देखिये सबको मस्त बेवकूफ बनाया ! और मर्डर केस को ड्रग एंगेल देके छोड़ दिया ! और सबके सब आज मस्त घूम रहे है ! और हम भी भूल गए ! वैसे भी हम ऐसे ही है ! कुछ टाइम उछलते है ! फिर भूल जाते है ! और आगे भी यही होगा !आगे भी हमें सब मुद्दे भुला के ऐसे ही बेवकूफ बनाया जायगा ! 

कोई भी मुद्दा हो बोलती हर सरकार पर नियम कोई नहीं बनाता ! चाहे रेप जैसा गृह्णीत काम हो ! चाहे भ्रस्टाचार पर लोकपाल लाने की बात हो! बोलते सब है ! पर वास्तिविकता में करता कोई नहीं ! मीडिया बिकाऊ,नेता बिकाऊ न्याय बिकाऊ ! फिर भी मोदी जी कहते है देश नहीं बिकने दुगा ! जबरदस्त जुमला ! 

मैं तो अपनी बात आगे भी कहता रहूँगा !  बाकि आप पर है ! आप क्या चाहते है ! तब तक के लिए विदा !!!

I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss in 15 minutes. 


Paperless, Hassle-free and quick


https://bit.ly/2w9wQs2

and 

for protection of your family take a term plan right now...life is too much scary in today's world so protect your family.

For any query call 09549522228


FOR VIDEO:         ALIGARH  RAPE POETRY

No comments:

Post a comment