Wednesday, 30 September 2020

LOCKDOWN FIR BHI KIST CHALU YE KESA MORATORIUM

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

कैसे है आप सभी !बहुत दिनों से इस पर आर्टिकल लिखने की इच्छा थी ! आज के इस अनिश्चित्ता के माहौल में हमारे देश में आम जनता की हालत बत से बत्तर हो गयी है ! उन्हें समझ नहीं आ रहा करे क्या ! काम है नहीं पर किस्ते चालू है ! जगह जगह LOCKDOWN है पर सरकार लूटने को तैयार है !
LOCKDOWN FIR BHI KIST CHALU YE KESA MORITORIUM


LOCKDOWN FIR BHI KIST CHALU YE KESA MORITORIUM


आप इस समय देखिये देश में व्यापारी वर्ग की हालत सबसे ज्यादा खराब है ! गरीब और गरीब ! अमीर और अमीर होता जा रहा है ! पैसा केंद्रित होता जा रहा है ! और सरकारों ने जिन्हे मारने के लिए नोटबंदी की GST लाये ! आज वो ही हमारे देश में और अमीर बन गए और जो बिचारे दो वक़्त की रोटी जैसे तैसे जोड़ रहे थे ! उनकी स्तिथि और बतर हो गयी ! और सरकारे भी उन्ही से पैसा लूटने में लगी में लगी है ! पेट्रोल के दाम में बेतहाशा वृद्धि !पेट्रोल के दाम से सिर्फ मिडिल क्लास को फर्क पड़ता है अमीरो  को नहीं ! बैंक की किस्ते चालू है ! आप मजाक देख रहे है ! आदमी के व्यापार बंद नौकरिया बंद किस्ते चालू कितना भयंकर मजाक है ये !लोगो के पास दो वक़्त की रोटी का जुगाड़ नहीं है ! पर किस्ते देनी है ! विदेशो में बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है ! यहाँ तो लोगो को किस्तों तक का सपोर्ट नहीं मिल रहा ! बल्कि यहाँ तो विधायक खरीदने के पैसो की व्यवस्था की जा रही है ! बस कैसे भी पैसा आता रहे ! लोग जिए मरे हमे तो बस कुछ लोगो के हाथ की कटपुतली बनना है ! सब कुछ PRIVATIZE कर दो जो हम और गुलाम हो जाये !  कब तक हमे राष्ट्रवाद हिन्दुवाद के नाम पर पागल बनाया जायगा ! कब तक हम  मर मर जियेंगे ! और सिर्फ आज की सरकार नहीं ! ये सभी राजनीती के लोग चोर है ! राजस्थान की सरकार  हो या केंद्र की सबके सब चोर है ! और दोनों जगह अलग अलग सरकार है ! सिर्फ लूट लूट और लूट !महामारी में भी इनका जमीर इनकी आत्मा सब मर चुके है !! 

इन्हे सिर्फ प्रदेश और देश को लूटना है ! इनकी सबकी बेनामी सम्पतियाँ है ! देश में और देश के बाहर और हम लोग इनके हाथ की कठपुतलिया !जैसे चाहो वैसे घुमाओ ! महामारी में जब सबसे ज्यादा देश की जनता को इनकी जरूरत थी ये तब भी  रिसोर्ट में पार्टी कर रहे थे विधायक खरीद बेच रहे थे ! जनता तो वैसे भी मरने के लिए ही पैदा हुई है ! पहले मारो फिर इन्ही से पैसा लूटो !वो दिन दूर नहीं जब देश फाइनेंसियल कर्फ्यू देखेगा ! जब सब सरकार के कंट्रोल में होगा ! देश को  चिड़िया से आज बेबसी की चिड़िया बना दिया !इन सब चोरो ने ! और हम अभी भी जात पात और धर्म जैसे घटियानुसी मुद्दों पर लड़ रहे है ! बेवकूफ हम है तो भुगतना  भी हमे ही है ! किस्ते चुकाओ पेट भरे न भरे उससे क्या मतलब !टैक्स चुकाओ सब्जी मिले  उससे क्या मतलब ! किसान मरे जिए उससे क्या मतलब हमे तो बस अपने घर भरने है ! किसान की दुर्गति हो रही है पर कोई भी जना सरकार के खिलाफ नहीं बोल रहा ! ये किसी भक्ति है ! जिन्दा है पर मुर्दा सी हस्ती है !देखते जाइये आगे आगे होता  है क्या ! फिर मिलुंगा अगले आर्टिकल के साथ तब तक आप भी सोचिये !



FOR VIDEO: KISAN BILL

I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss in 15 minutes. 


Paperless, Hassle-free and quick


https://bit.ly/2w9wQs2

and 

for protection of your family take a term plan right now...life is too much scary in today's world so protect your family.

For any query call 09549522228

#moritorium #moratorium #kisanbill #aakrosh #kisanaandolan #kistkabhoj #khouf  

No comments:

Post a comment