Monday, 31 August 2020

BEPARWAH SARKAR KA SHAKTI PRDARSHAN....

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

कैसे है आप सभी मैं आपका दोस्त दीपक बंसल एक बार फिर आपके लिए एक और राजनितिक हलचल लेके आया हूँ! जहाँ देश का सबसे बड़ा राज्य राजस्थान आज बेपरवाह राजनीती और घटिया सरकार का   भोज अपने सर ढ़ो रहा है !
BEPARWAH SARKAR KA SHAKTI PRDARSHAN....


जहाँ पूरा प्रदेश कोरोना और बारिश के भीषण प्रकोप से जूझ रहा है ! वहा अभी तक सरकार सुध लेना तो दूर ऐसे राजनीतिक भाषण देके उनके जले पर नमक छिड़क रहे है ! इतनी बेपरवाह सरकार राजस्थान प्रदेश में कभी नहीं थी ! भीषण कोरोना काल में जहाँ सरकार ने खुद ने तो एक तरफ ५० लोग शादी में, सिनेमा हाल बंद मंदिर बंद  जैसी व्यवस्था लागु कर   रखी है ! पर जब अपनी बारी  आयी तो सारे नियम ताक पर रख दिए ! चाहै रिसोर्ट में  बंद विधायकों का मामला हो या फिर सचिन पायलेट का शक्ति प्रदर्शन ! ऐसा प्रदर्शन जिसमे हजारों की तादाद में लोग बिना मास्क बिना सोशल डिस्टैन्सिंग के भीड़ में एकत्रित हुए ! पर मीडिया भी इन बातों को क्यों दिखाए ! सरकार की गलती कौन बताये ! JEE NEET के एग्जाम न हो उसके लिए प्रदर्शन जारी है ! और मजाक तो देखो जिस बीमारी के डर से एग्जाम कैंसिल कराने का प्रदर्शन था ! वहाँ खुद ही उस बीमारी से बचने के नियमो को ताक पर रख दिया ! क्योंकि सेंट्रल के खिलाफ प्रदर्शन करना था ! मुद्दा चाह कुछ भी हो क्या फर्क पड़ता है ! खुद के राज्य  का पता नहीं  केंद्र के खिलाफ लड़  रहे है !खुद के यहाँ एग्जाम होने वाले है ! उसका क्या वो क्या आसमान  से टपके है उन्हें कोरोना नहीं होगा !
BEPARWAH SARKAR KA SHAKTI PRDARSHAN....



दोहरे चेहरे वाले ये लोग ! कोई इन्हे बताये आपके लोगो के पास  केंद्र के खिलाफ सब करने  का वक़्त है ! और खुद के राज्य का क्या ! इनसे तो लोगो के घरों में जमा मिट्टी तक नहीं  निकाली गयी ! टेंडर निकालेंगे ! इतनी साफ़ मिट्टी  नहीं मिलेगी !  एक काम करते है आपके घरों में यही मिट्टी भर देते है !  फिर निकालते रहना टेंडर ! कितने लोग उस मिट्टी में दब्बे है इसका तो पता ही नहीं ! बारिश से पहले नाले साफ़ नहीं होते ! हर चीज का पैसा उठा लेते है ! तुम्हारे बाप की जागीर है क्या ये जनता का पैसा जो  जनता को छोड़के सबके काम आ रहा है ! चोर सरकार 
मतलबी सरकार एक काम नहीं होता इनसे पर पैसा हर चीज का चाहिए ! क्यों कोरोना के नाम पे हो चाह बाढ़ के नाम पर ! इन्हे सिर्फ अपनी रोटियां सेकनी है ! लोगो को  इस सरकार के भरोसे न रहकर खुद अपने अधिकारों के लिए जागरूक होना पड़ेगा ! नया नारा एक नई सोच के साथ जनता को मैदान में आना होगा ! नए विचारो के साथ में वापिस आऊंगा तब तक के लिए जुड़े रहिये !

ये भी पढ़िए :RAM MNDIR FIR BHI RAJNITI


FOR VIDEO: SACHIN PILOT KA SHAKTI PRDARSHAN

#CORONA BELAGAM #BEHAL ECONOMY 

I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss in 15 minutes. 


Paperless, Hassle-free and quick


https://bit.ly/2w9wQs2

and 

for protection of your family take a term plan right now...life is too much scary in today's world so protect your family.

For any query call 09549522228

खुश खबरी खुश खबरी खुश खबरी। आर्यन लैंडमार्क ग्रुप लाये है आपके लिए एक बेहतरीन,उत्कृष्ट ,विश्वस्तरीय टाउनशिप "यदुराज एन्क्लेव"।आज ही अपने सपनो के घर को साकार करें।मात्र 21,000 रुपये की राशि से अपना प्लॉट बुक करें,मौका चूक न जाना,सुनहरे अवसर का लाभ अवश्य उठाना।ऑनलाइन बुकिंग सुविधा उपलब्ध है।

For Online Booking
www.aryanlandmark.com
रेफरल कोड :- 10018
DEEPAK BANSAL 
मोबाइल न.9549522228




No comments:

Post a comment