Friday, 24 April 2020

CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES



CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES
KHUF



आप सबको एक बार ये आर्टिकल की हेडलाइंस देख के आश्चर्य हुआ होगा पर मैं इस आर्टिकल के माध्यम से आप लोगो को उस भयावक स्थिति से रूबरू करवाऊंगा ! जिससे आपको खुद को एहसास होगा की ये कोरोना मरीज घूम रहे है ! या ज़ॉम्बीज़ !(उन्ही लोगो के लिए जो कोरोना से संक्रमित होने के बाद भी घूम रहे है )


पहले में आपको बता दू ज़ॉम्बीज़ होते क्या है ! जैसा की फिल्मों  में दर्शाया जाता है ! उसी  को मद्देनजर रखते हुए ! ज़ॉम्बीज़ वो ज़िंदा लाशे है जो एक दूसरे को संक्रमित करती जाती है ! और बिना संक्रमण के लोग उनसे डर के इधर उधर छुपते रहते है ! 

उसी तरह कोरोना से ग्रसित वह लोग जो जान कर अपनी बीमारी दुसरो तक पहुंचा रहे है ! वो उन ज़ॉम्बीज़ से कम नहीं जिनका खुद के मस्तिष्क पर किसी तरह का कंट्रोल नहीं है ! वह अपनी बीमारी को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचना चाहते है ! 

मैं यहां किसी धर्म, या समुदाय का नाम नहीं लूगा! क्योकि देश  में जिस तरह का माहौल है लोगो को २ मिनट नहीं लगेंगे इसे धर्म से जोड़ने में, फिर लोगो के मन में फिर एक गुस्से का माहौल पैदा हो जायगा ! और इन सवालो के जवाब एक आम नागरिक के द्वारा  देना बहुत ही खतरनाक  हो जयगा!

CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES
SUNAPAN
          
                   

चलिए  हम अब बात करते है ज़ॉम्बीज़ की आप सभी सिर्फ एक बार इस भयावक स्थिति के बारे में सोचिये ! क्या हो अगर आपके घर के बाहर ज़ॉम्बीज़ घूम रहे हो क्या आप घर से बाहर निकल पाएंगे ? नहीं ना, क्योकि आपको ज़ॉम्बीज़ दिखाई दे रहे है ! आप उनसे डरते है ! वास्तिविकता ये हे की दिखने वाला ज़ॉम्बीज़ कम खतरनाक है बजाय नहीं दिखने वाले कोरोना से आप देखके किसी से बच सकते है पर जो चीज दिखाई ना दे उससे कैसे बचेंगे ! क्योकि आप खुद जरिया हो उसको फैलाने आप ही नहीं आपकी हर वास्तु जरिया है ! 

CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES
                    DAR                          

इसी का तो फायदा संक्रमित मानसिकता वाले ज़ॉम्बीज़ उठा रहे है और आप घर से बाहर निकलके उनका  काम आसान कर रहे है ! लोग रोज बहाने बनाके घर से बाहर जा रहे है ! सिगरेट,पान मसाले के लिए घूम रहे है ! कुछ लोग इसका फायदा उठा कर ब्लैक में  उनकी रेट्स बड़ा के बेच रहे है !

 ये जो कुछ नहीं होगा वाला ऐटिटूड जो आपमें है ना उस दिन बड़ा दुःख देगा जब आप भी उसी चैन में शामिल होके अपने पुरे परिवार को संक्रमित कर दोगे ! सोचिये , क्या हो जब आपके फैलाये संक्रमण से आपके किसी करीबी की जान चली जाये ! डर लगा ! नहीं लगा तो फिर आप घूम सकते है ! क्योंकि आपके लिए जब रिश्ते ही माईने नहीं रखते तो आप अन्य लोगो की कहाँ सोचेंगे !

                         


ये  भी पढ़िए : JATIGAT RAJNITI PAR KATASH

वैसे आप अकेले नहीं है जो   ज़ॉम्बीज़ को बड़ा रहे है ! कर्नाटक प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी इस रेस में शामिल है जो अपने बेटे की शादी में १०० से   अधिक लोगो को एकत्रित कर पता नहीं कौनसा ख़िताब जितना चाह रहे थे !
एक मुख्यमंत्री अपने पिता के दाह संस्कार में नहीं जा रहा और एक आयोजन कर रहा है !

CORONA (COVID-19) YA ZOMBIES
CORONA

वैसे तो अगर में इस मुद्दे को राजनीती से जोड़ूंगा! तो अभी बहुत से लोग इसे भी बीजेपी कांग्रेस का मुद्दा बना देंगे ! और इस आपात समय में मैं उस मुद्दे को उजागर नहीं करुँगा ! उसपे भी लेख है ! पर उसपे सम्पूर्ण प्रकाश इस आपदा के माहौल के बाद प्रकाशित करुँगा ! क्योंकि यह समय राजनैतिक बुराईया निकलने का नहीं एक दूसरे का सहयोग करने का है ! जो हमारे राजनेता भी समझ जाये तो इस आपदा से हम निकल जायँगे !

बस आप सभी लोगो से यही गुजारिश है ऐसा वक़्त ना आ जाये की लोग हमेशा के लिए घरो में कैद हो जाये और कोरोना रूपी ज़ोंबी बाहर घूमता रहे ! कोई भी भूखा न सोये इसके लिए तत्पर रहे ! डॉक्टर ,पुलिस का सहयोग करे ! अपने परिवार जन की सेहत का ख्याल रखे! जय हिन्द जय भारत !

ये  भी पढ़िएJATIGAT RAJNITI PAR KATASH



GARIB BCHE KI HASI

#ZOMBIES IMAGES #ZOMBIES VIDEO #ZOMBIES MOVIE

 I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss 

 Paperless, Hassle-free and quick


For any query call 09549522228

 

  
CORANA EFFECT VIDEO


4 comments: