Monday, 3 May 2021

CORONA KA HAHAKAR SARAKAR NE KIYA VISHWASHGHAT

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

हेलो दोस्तों कैसे है आप सभी इस नकारात्मक दौर में मैं आपका दोस्त दीपक बंसल आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ ! और सरकारों के गैरजिमेदारना  रवैये पर फिर एक आर्टिकल लेकर आया हूँ !

दोस्तों कोरोना महामारी ने फिर एक बार हमारे सामने ऐसी िस्थति खड़ी कर दी है ! की घर के बहार जैसे कोई जॉम्बीज़ बैठे हो ! और वो हमे डरा रहे है ! पर फिर भी रोटी की वजह से लोग बहार जा रहे है ! मौत से दो हाथ कर रहे है ! पर क्या आपको नहीं लगता ये सब रुक सकता था ? हर आदमी को जीने का अधिकार था ? या हम सब सिर्फ वोट बैंक है ! जब भी देश में ऐसी परिस्थति आती है ! तो सबसे देश का सबसे कमजोर वर्ग इसका शिकार होता है ! तो फिर उस कमजोर वर्ग को क्यों धकेला गया ! इस आग में सिर्फ वोट बैंक के लिए ! 

मैं सिर्फ  मोदी ही नहीं गहलोत को भी इसके लिए दोषी मानता हूँ ! इतना बड़ा हुजुम इखट्टा किया अपनी शक्ति दिखाने और लोगो को मारने के लिए आज बंगाल की िस्थति इन लोगो ने इतनी बुरी कर दी की ! वहां वास्तिविक आकड़े बताये ही नहीं जा सकते कोरोना के ! लेकिन इन्हे क्या इन्हे तो वोट लेने है चाहए इनकी लाश से क्यों न लेने पड़े ! ऐसा ही हाल राजस्थान  में उपचुनाव में हुआ ! जिसका असर दिख रहा है ! उत्तराखंड में कुम्भ कराना जरूरी है ! २० लाख लोग कुम्भ नहीं जायेगे तो पृथ्वी पर प्रलय आ जायगा ! आज पृथ्वी का पता नहीं देश में तो आगया ! उसके बाद भी राजनीती बीजेपी राज्यों को सब सेवाएं अधिक और दूसरे राज्यों को कम ! क्यों भाई बाकि लोग इस देश के नहीं है क्या ! लोग मर रहे है पर राजनीती बा दस्तूर जारी है ! इन लोगो की राजनीती ने देश को कब्र पर ला खड़ा किया है ! अब इनका स्टेटमेंट आ  रहा है !जनता ने गलतिया की सब  बेपरवाह हो  गए ! हा हो गए पर जनता के पास गलत मैसेज पहुंचाया किसने की सब ठीक है ! आपकी रैलियों और धार्मिक आयोजनों ने ना ! जनता जो पहले इनकी बात सुनती थी वो भी नहीं सुन रही इन सबका एक ही कारन की इन लोगो ने जनता के साथ विश्वासघात किया ! 

परन्तु मैं एक बात कहना चाहता हूँ ! इन्होंने विश्वासघात किया ये लोग हमारा साथ भी नहीं दे रहे ! पर जान किसकी है ! सिर्फ एक यही सवाल आप खुद से कीजिये ! मानता हूँ कुछ लोगो का बहार निकलना जरूरी है उनके बिना हमारी सभी जरूरी सेवाय भी बंद हो जायगी और कईको रोजी रोटी के लिए जाना पड़ रहा है ! पर जो घर में रुक सकते है वो तो रुके ! बाकि अब खुद समझदार है ! 


I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss in 15 minutes. 


Paperless, Hassle-free and quick


https://bit.ly/2w9wQs2

and 

for protection of your family take a term plan right now...life is too much scary in today's world so protect your family.

For any query call 09549522228

VIDEO:




1 comment:

  1. Page ka naam shayari aur yha to apki kahani char rhi hai.

    ReplyDelete