Tuesday, 11 May 2021

SARKAR KE BS KA NHI AB CORONA

Shayar ki Kalam se dil ke Arman...

नमस्कार दोस्तों में आपका दोस्त दीपक बंसल एक बार फिर सरकारी मुद्दों पर आपके लिए नया आर्टिकल लेके आया हूँ ! 

दोस्तों जैसा की सभी को पता है की इस बार की कोरोना की लहर ने हमसे हमारे कई अजीज दोस्त छीन लिए कई परिवार बेसहारा हो गए ! किसी का भाई किसी की बहिन किसी के पिता किसी की माँ न जाने कितने ही लोगो को इस महामारी ने छीन लिया ! और अभी भी खतरा टला नहीं ! मैं  जो  यह  सब लिख रहा हूँ ! कल मैं भी रहु या न रहु किसी को नहीं पता ! लेकिन इन सबके बीच एक अछि चीज क्या है ! आपको पता है ! उम्मीद एक ऐसी उम्मीद जो बड़ी से बड़ी परेशानी में भी आपको जीने का रास्ता दिखाती है ! और हम तो वैसे भी टिपिकल इंडियन है जो 10TH के बैट्समैन से भी उम्मीद करते है की वो जीता देगा ! तो फिर आज हम उस उम्मीद को क्यों छोड़ रहे है ! हर कोई डरा हुआ है ! डरना लाजमी है ! पर आप मुझे बताये डरने से सिर्फ अपने शरीर और दिमाग़ को मारने के अलावा आप क्या  कर रहे है !






डर एक ऐसी चीज है जो  दुनिया में 90 % सांपो में जहर नहीं होने के बाद भी आदमी  सांप के काटने के डर  से मर जाता है ! और इसी तरह का काम कोरोना में भी हो रहा है ! PRECAUTION लेना समझदारी है ! और डरना बेवकूफी अगर आप डरते रहेंगे तो आप जीने से पहले जीने का साथ छोड़ देंगे ! मेरे कई मित्र और कई रिश्तेदार यहां तक  की मेरी अपनी बहन इस बीमारी से जूझ रही थी तो  मुझे उन सबमे एक कॉमन चीज दिखी डर ! एक तो सबसे बड़ा फर्क जो लोग समझदारी और डर के बीच समझ नहीं पाते ! कुछ लोग PRECAUTION लेने को डर मानते है ! जबकि ये दोनों चीजे अलग अलग है !

एक चीज जो आप अपने दिल को समझाये की आप सिर्फ PRECAUTION ले बाकि सब ऊपर वाले अपर छोड़ दे !सिर्फ आपके अकेले के साथ ऐसा नहीं हो रहा ! 150 करोड़ की आबादी इससे जूझ रही है ! और सरकार की तरफ मत देखिये अगर वो आपके बारे में सोचते तो आज इतनी बुरी स्थिती आती ही नहीं ! हमारा देश दुनिया का अकेला ऐसा देश होगा ! जहाँ पंचायत चुनाव भी आम लोगो की जान से ज्यादा कीमती है !  इस बुरे वक़्त में ये मत सोचिये कौन आपके बारे में क्या सोच रहा है ! आप आपकी नजर में सही होने चाइये !  सब हौसला रखे और डरे नहीं ! ये वक़्त भी गुजर जायगा ! जो गज दुरी मास्क है जरूरी ! आपका परिवार झेल लेंगे सब वार !


#Tribute to Corona warriors from different parts of the world



I recommend you to open a FREE trading and demat account with Edelweiss in 15 minutes. 


Paperless, Hassle-free and quick


https://bit.ly/2w9wQs2

and 

for protection of your family take a term plan right now...life is too much scary in today's world so protect your family.

For any query call 09549522228


FOR ANY KIND OF INVESTMENT PLEASE VISIT 

http://www.ardnassociates.in/

VIDEO:



3 comments: